गया: गिरती विधि-व्यवस्था और नीतीश सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ़ जन अधिकार युवा परिषद का फल्गु नदी में सम्पन्न हुआ एक दिवसीय जल सत्याग्रह

गया:आज जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर जी के आह्वान पर बिहार के हर जिले में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जल सत्याग्रह किया। इधर गया में जन अधिकार युवा परिषद जिलाध्यक्ष ओम यादव के नेतृत्व में बिहार के गिरती विधि व्यवस्था और नीतीश सरकार के तानाशाही रवैये के खिलाफ़ सुप्रसिद्ध और ऐतिहासिक फल्गु नदी में एक दिवसीय जल सत्याग्रह किया गया।
उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार कुंभकर्ण की नींद सो रही है। इसलिए उन्हें अच्छे बुरे के बीच का फर्क नहीं समझ में आ रहा है। आज जिस तरह से कोरोना काल में जाप सुप्रीमों माननीय पप्पू यादव जी सभी लोगों के लिए हमेशा मदद के लिए खड़े रहे , उन्होंने दवा, ऑक्सीजन सिलिंडर, एम्बुलेंस, बेड, भोजन यहाँ तक कि जरूरतमंद लोगों के लिए आर्थिक रूप से सहायता प्रदान भी की, साथ ही जनता के जान के साथ खिलवाड़ करने वाले एम्बुलेंस चोर का पर्दाफाश किया। लेकिन तानाशाह नीतीश सरकार ने एम्बुलेंस चोर को गिरफ्तार ना कर के साजिश के तहत माननीय पप्पू यादव को झूठे आरोपों में फंसा कर उन्हें जेल भेज दिया। अगर गरीबों व आम जनता के मसीहा माननीय पप्पू यादव जी को 72 घंटों के भीतर सरकार रिहा नहीं करती है तो पार्टी जदयू परिवार के सभी नेताओं का फल्गु नदी में पूरे रिवाज से पिंड दान करेगी। ताकि जदयू परिवार में आनेवाली पीढ़ियो को सद्बुद्धि आये।
इस मौके पर जन अधिकार पार्टी किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजीव कुमार कन्हैया, जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार वर्मा उर्फ मरांडी जी, जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष ओम यादव यादव, नगर अध्यक्ष शोभित सिन्हा, पूर्व छात्र अध्यक्ष अजीत यादव, रजनीश सिंह, दलित प्रकोष्ठ सचिव नन्दलाल चौधरी, नगर प्रखंड अध्यक्ष चौठी यादव, महासचिव मुकेश राउत, जिला सचिव रामजी यादव, गौतम तांती, चंदन ठाकुर, राकेश यादव, ननका यादव, शिबू चंद्रवंशी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *