गया: ग्रामीण चिकित्सक व निजी चिकित्सक स्वयं भी टीका लें ताकि कोरोना संक्रमण से स्वयं एवं अन्य लोगों को भी सुरक्षित रख सकें, 05 फरवरी 2021 तक निश्चित रूप से कोविड-19 का टीकाकरण कराना सुनिश्चित करें -D.M.

ICN NEWS BIHAR/GAYA(बिष्णु सिन्हा):

गया, 04 फरवरी, 2021, ज़िला पदाधिकारी, गया श्री अभिषेक सिंह के निदेशानुसार सभी ग्रामीण चिकित्सक एवं निजी चिकित्सक से अपील किया गया है कि अपने क्षेत्रान्तर्गत नज़दीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र/सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दिनांक 05 फरवरी 2021 तक निश्चित रूप से कोविड-19 का टीकाकरण कराना सुनिश्चित करें।
ज़िला पदाधिकारी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि ग्रामीण चिकित्सक ग्रामीणों के संपर्क में रहकर उनका इलाज करते हैं। अगर वे टीका नहीं लेते हैं तो उनके माध्यम से अन्य व्यक्तियों में भी संक्रमण फैलने की संभावना हो सकती है।
उन्होंने ग्रामीण चिकित्सक सहित निजी चिकित्सक से भी अपील किया है कि वे स्वयं टीका लें ताकि कोरोना संक्रमण से स्वयं एवं अन्य लोगों को भी सुरक्षित रख सकें।
अगर कोई ग्रामीण चिकित्सक टीका नहीं लेता है और उनके माध्यम से अन्य लोगों में संक्रमण फैलता है तो उन्हें ग्रामीणों की चिकित्सा करने पर रोक लगा दिया जाएगा।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *