गया: भाजपा कार्यकर्ता सह ठीकेदार संजीव कुमार को कल गोली लगने की घटना के बाद पूर्व कृषि मंत्री व वर्तमान नगर विधायक डॉ० प्रेम कुमार ने सिटी एस पी से की बात कहा-अविलंब हो गिरफ्तारी; भाजपा की एक टीम ने पटना जाकर लिया स्थिति का जायजा कहा-निकल चुकी है गोली पर हालत अभी भी बनी है नाजुक

ICN NEWS BIHAR/GAYA(बिष्णु सिन्हा):

भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता संजीव कुमार उर्फ संजू को अपराधियों द्वारा गोली मारेे जाने की घटना के बाद  बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व नगर विधायक  डॉक्टर प्रेम कुमार ने आज गया शहर के सिटी एसपी राकेश कुमार सेे बात की और कहा कि अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करें तथा गया शहर में हो रहे अपराधी घटना पर तत्काल रोक लगाते हुए अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करें।किसी भी कीमत पर अपराध ना बढ़े इसके लिए अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित हो। डॉ० कुमार के निर्देश के आलोक में भाजपा प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी श्री विकास कुमार एवं भाजपा गया महानगर मध्य मंडल के अध्यक्ष ऋषि लोहानी के नेतृत्व में आज भाजपा कार्यकर्ता श्री संजीव कुमार संजू को देखने राजेश्वर हॉस्पिटल पटना एक टीम पहुंची।

टीम ने पाया की अपराधियों द्वारा जो गोली मारी गई थी, गोली गर्दन में फंसा हुआ था जिसे ऑपरेशन के बाद निकाल दिया गया है लेकिन गोली लगने के कारण नस क्षतिग्रस्त हो गया है। स्थिति गंभीर बनी हुई है।गला के नीचे शरीर काम नहीं कर रहा है जिसे हालत चिंताजनक है। भाजपा के इस टीम में भाजपा वाणिज्य गया शहर विधानसभा संयोजक श्री संजीव कुमार उर्फ पिंटू चरण पहाड़ी, मीडिया प्रभारी पंकज कुमार लोहानी, भाजपा मंडल के महामंत्री सुरज सेठ इत्यादि शामिल थे।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *