गया ए पी कॉलोनी गोलीकांड में घायल व पटना में ईलाजरत भाजपा कार्यकर्ता संजीव तांती को देखने पहुंचे गया नगर विधायक डॉ० प्रेम कुमार, कहा- उपमुख्यमंत्री से हुई है बात,अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी

ICN NEWS BIHAR/GAYA(बिष्णु सिन्हा):

बिहार विधान सभा के याचिका समिति के सभापति सह गया नगर विधायक एवं बिहार सरकार में पूर्व में कृषि मंत्री रहे डॉ प्रेम कुमार आज भाजपा कार्यकर्ता संजीव तांती उर्फ संजू जो कि गोली लगने के बाद पटना के राजेश्वर हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती हैं उन्हें देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे । संजीव को आईसीयू में देखने के बाद परिवार को सांत्वना दिया तथा कहा कि बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री श्री तारकिशोर जी से बात हुई है।किसी भी किमत पर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। श्री कुमार चिकित्सकों से बात की और संजीव के जख्मों की जानकारी ली। उन्होंने कहा  कि भगवान से प्रार्थना है कि भाजपा कार्यकर्ता संजू जल्द से जल्द स्वस्थ हो।हॉस्पिटल में डॉ प्रेम कुमार के साथ भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री एवं राष्ट्रीय अति पिछड़ा महासभा के महामंत्री श्री रणविजय रौशन एवं राष्ट्रीय अति पिछड़ा महासभा के प्रदेश मंत्री श्री महेश चंद्रवंशी शामिल थे।

उक्त जानकारी  भाजपा वाणिज्य, बिहार प्रदेश के क्षेत्रीय प्रभारी विकास कुमार ने दी है।
ज्ञात हो कि एपी कॉलनी,गया में भाजपा कार्यकर्ता सह ठीकेदार संजीव तातीं उर्फ संजू को रंगदारी की मांग को पूरी ना करने को लेकर गोली मारी गई थी।वो कन्हाई साव  के पौत्र का मकान बनवाने का काम कर रहे थे।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *