गया: हम सभी लोगों के सामूहिक प्रयास से ही इस वैश्विक महामारी को फैलने से रोका जा सकता है, गया नगर निगम और जिला प्रशासन को सहयोग के लिए तैयार है भाजपा – धनराज शर्मा, जिलाध्यक्ष, गया,भाजपा

भाजपा गया जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने कहा कि कोरोनावायरस वैश्विक महामारी के कारण गया जिला भी ग्रस्ति है। बिहार में पटना के बाद सबसे अधिक कोविड 19के मरीज गया जिला से मिल रहे हैं,जो चिंता का विषय है, जैसा कि सभी को मालूम है कि अभी कोविड 19 का वैक्सीन आ गया है। वैज्ञानिकों के निर्देशानुसार वैक्सीन लोगों को दिया जा रहा है, लेकिन कोरोना वायरस से पिड़ित व्यक्ति के ईलाज के लिए कोई सटिक दवा का अविष्कार नहीं हुआ है। ऐसे में हम सभी लोगों के सामूहिक प्रयास से ही इस वैश्विक महामारी को फैलने रोका जा सकता है। अभी तक वैज्ञानिकों के द्वारा मास्क,हाथ धोना और सोशल डिस्टेंस अपना कर ही इस वायरस से लड़ा जा सकता है।
भाजपा गया जिला गया नगर निगम के आयुक्त से मांग करता है कि गया शहर में कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने के लिए पूरे शहर को सेनेटाइज कराने का काम करें।कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर कदम को भाजपा गया जिला प्रशासन को सहयोग करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। पिछले साल संक्रमण काल में गया नगर निगम ने अच्छा कार्य किया था, संक्रमण को कम करने में जिला प्रशासन की महत्त्वपूर्ण भूमिका रही थी। गया वासियों से भाजपा अपील करती है कि सोशल डिस्टेसिंग ,मास्क का प्रयोग, समय समय हाथ धोकर कोरोना को मात देने में सहयोग करें।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *