गया: जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा की अध्यक्षता में हुई गया जिला भाजपा की वर्चुअल बैठक, बूथ स्तर पर वितरित किए जाएंगे मास्क और सेनिटाइज़र, जारी किये गये मोबाईल फोन नंबर

भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा की अध्यक्षता में जुम ऐप्स के द्वारा गया जिला भाजपा की बर्चुअल बैठक संपन्न हुआ।
उक्त बैठक में गया जिला में कोरोनावायरस प्रकोप से प्रभावित ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों की जानकारी प्राप्त किया गया।
जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा ने सभी जिला के पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोनावायरस से पिछले वर्ष भी हमलोग सामूहिक रूप से मुकाबला किया था, और काफी हद तक कोरोनावायरस के फैलाव को रोकने में कामयाब भी हुए थे।अब पुनः कोरोनावायरस का प्रकोप सुदूर ग्रामीण इलाकों में भी फ़ैल रहा है।इस कोरोनावायरस से मुक्ति के लिए अभी सटिक कोई दवा उपलब्ध नहीं है। हमलोग मास्क,सेनटाईजर, और समाजिक दूरी का पालन करके ही संक्रमण को रोक सकते हैं। हमलोग सभी कार्यकर्ता अपने अपने बुथ पर मास्क और सेनेटाइजर को बांटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का कार्य करें, और #मेरा बुथ कोरोना मुक्त #का नारा के साथ आगे बढ़े। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के अथक प्रयास से कोरोनावायरस से लड़ने के लिए भारत के वैज्ञानिकों ने स्वदेशी टीका का अविष्कार किया है। हमलोग सभी कार्यकर्ता अपने अपने इलाकों कोरोनावायरस से लड़ने की वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करें।जो कार्यकर्ता 45वर्ष से उपर है उन्हें टीका अवश्य लें।टीका ही बचाव का एकमात्र उपाय है। 1 may से 18वर्ष से उपर सभी लोगों के लिए टीका उपलब्ध हो रहा है। प्रथामिकता के आधार पर सभी लोग टीका लगवाने का कार्य करें। हमारे स्थानीय स्तर के कार्यकर्ता प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए टीका लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित करते रहेंगे।
गया जिला भाजपा ने कोविड 19से ग्रसित किसी भी व्यक्ति को सहायता प्रदान करने के लिए दो मोबाइल नंबर दिया गया है।इस नंबर पर किसी भी प्रकार की सहायता प्रदान करने का प्रयास किया जायेगा।यह मोबाइल नंबर 7992258675,9155900918 है।
बैठक में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र राम, नरेश चौधरी, नरेन्द्र सिंह दांगी,डा अनुज कुमार, राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, कंचन सिन्हा, जिला महामंत्री प्रशांत कुमार, जिला मीडिया प्रभारी युगेश कुमार, सोशल मीडिया जिला संयोजक कमल सिन्हा, संतोष ठाकुर आदि शामिल हुए।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *