गया:मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से कल गांधी मैदान में 2000 वर्गफीट में बनायी जायेगी रंगोली व गांधी मैदान से समाहरणालय तक निकाली जायेगी जागरूकता रैली

ICN NEWS BIHAR/GAYA(बिष्णु सिन्हा):

गया(17 सिंतबर, 2020): बिहार विधान सभा आम निर्वाचन, 2020 के अवसर पर मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत स्वीप गतिविधि के तहत गया ज़िले में मतदाताओं द्वारा अधिक से अधिक मतदान करने के उद्देश्य से कल दिनांक-18 सिंतबर, 2020 को स्थानीय गांधी मैदान स्टेडियम में लगभग 2000 वर्गफीट का बड़ा रंगोली बनाया जाएगा, जिसमें ज़िले में मतदाताओं को मतदाता सूची में अपना नाम जुड़वाने तथा आगामी मतदान दिवस को मतदान केंद्र पर जाकर मतदान करने का संदेश सभी वर्ग के मतदाताओं यथा महिला, पुरुष, दिव्यांग मतदाता, युवा मतदाता, बृद्ध मतदाताओं को दिया जाएगा। रंगोली का निर्माण जीविका दीदी तथा आंगनबाड़ी सेविका/सहायिका के सहयोग से कराया जाएगा। रंगोली की फोटोग्राफी ड्रोन कैमरे से की जाएगी। रंगोली निर्माण के बाद एक मतदाता जागरूकता रैली गांधी मैदान से निकाली जाएगी, जो काशीनाथ मोड़ से होते हुए समाहरणालय परिसर में समाप्त होगा।
उपरोक्त सभी कार्यक्रमों का उदघाटन ज़िला निर्वाचन पदाधिकारी सह ज़िला पदाधिकारी, गया श्री अभिषेक सिंह द्वारा किया जाएगा।
गया शहरी मतदाताओं/लोगों से अनुरोध है कि इस वृहत रंगोली कार्यक्रम को देखने कल दिनांक-18 सिंतबर, 2020 को गांधी मैदान अवश्य आएं।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *